मोगा के 12 नौजवान लापता, ट्रैक्टर परेड में भाग लेने गए थे दिल्ली

मोगा के 12 नौजवान लापता, ट्रैक्टर परेड में भाग लेने गए थे दिल्ली

मोगाः कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर परेड में भाग लेने के लिए गए मोगा के 12 नौजवान लापता हो गए हैं। यह नौजवान मोगा के गांव ततारीएवाला से 17 के करीब नौजवान टिकरी बॉर्डर पर 26 जनवरी की परेड का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन उन में से 12 नौजवानों का कोई अता पता नहीं है। गांव वासियों का कहना है कि गांव के 12 के करीब नौजवानों का कोई पता नहीं चल रहा है। उन्होनें कहा कि इन नौजवानों का किसी राजनीतिक पार्टी या फिर किसी जत्थेबंदी के साथ कोई संबंध नहीं है वो सिर्फ किसान जत्थेबंदियों के निमंत्रण पर दिल्ली गए थे। इस घटना के बाद से गांव में पूरी तरह से सहम का माहौल है। पारिवारिक सदस्यों की हालत काफी खराब है।

इस मौके पर गांव वासियों ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और किसी को उनके बारे में कुछ भी पता नहीं है।

वहीं गांव की एक महिला का कहना है कि उनका पति 26 जनवरी की परेड में शामिल होने के लिए दिल्ली गया था, लेकिन 26 तारीख के बाद उनके पति के साथ उनका राबता नहीं हो पाया है। उन्हें शक है कि दिल्ली पुलिस ने उनके पति को हिरासत में ले लिया है। उक्त महिला ने पंजाब सरकार व सभी किसान जत्थेबंदियों से अपील की है कि उनके पति को जल्द से जल्द रिहा करवाकर घर वापस भेजा जाए।