अमृतसर में प्रेम विवाह से गुस्साए ससुरालियों ने दामाद को जहरीला टीका लगा की हत्या
Angry in love marriage in Amritsar, in-laws murdered son-in-law, poisoned vaccine after assault

अमृतसर में प्रेम विवाह से गुस्साए ससुरालियों ने दामाद को जहरीला टीका लगा की हत्या

अमृतसरः अमृतसर में एक ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है, जहां ससुरालियों ने अपने दामाद को जहरीला टीका लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला अमृतसर जिले के झंडेर थाना के तहत पंधेर कलां गांव के गुरप्रीत सिंह की उसके ससुरालियों ने शनिवार को जहरीले पदार्थ का टीका लगाकर हत्या कर दी। उसका कसूर इतना था कि उसने हरप्रीत कौर नाम की युवती से 22 नवंबर 2020 को प्रेम विवाह रचा लिया था।

घटना को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने गुरप्रीत का अपहरण कर लिया था और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट के बाद उसकी हत्या कर दी। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है। थाना प्रभारी मनतेज सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ जारी है।

पुलिस ने महदीपुर गांव निवासी जगीर सिंह, उसके दो बेटे गुरप्रीत सिंह, मलकीयत सिंह, उसके भाई कश्मीर सिंह और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पंधेर कलां गांव के राजू ने पुलिस को बताया कि गुरप्रीत सिंह उसका बड़ा भाई है और वह फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर रूपिंदर कौर के पास बतौर ड्राइवर नौकरी करता है। कुछ साल पहले गुरप्रीत सिंह के महदीपुर गांव निवासी जगीर सिंह की बेटी हरप्रीत कौर से प्रेम संबंध बन गए थे। जब इस बारे में आरोपितों को पता चला तो वह आगबबूला हो गए और कई बार गुरप्रीत सिंह को जान से मारने की धमकियां भी मिलीं।