फाजिल्का में किसान संगठनों ने किया भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना का विरोध
Farmers' organizations protest against BJP leader Avinash Rai Khanna in Fazilka

फाजिल्का में किसान संगठनों ने किया भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना का विरोध

फाजिल्काः केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गये कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए जहां दिल्ली बार्डर पर किसानों लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं पंजाब में भी किसानों द्वारा लगातार भाजपा नेताओं का लगातार विरोध कर रहे हैं।
वहीं फाजिल्का में पहुंचे भाजपा के सीनियर नेता व हिमाचल प्रदेश के इंचार्ज अविनाश राय खन्ना का किसान जत्थेबंदियों द्वारा विरोध किया गया। किसान जत्थेबंदियों ने अविनाश राय खन्ना को काली झंडिया दिखाईं। इस मौके पर भीड़ को काबू करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया।वहीं पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। किसान जत्थेबंदियों ने अविनाश राय खन्ना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनकी गाड़ी का घेराव किया गया। बता दें कि अविनाश राय खन्ना फाजिल्का के बीजेपी वर्करों के साथ मीटिंग करने के लिए पहुंचे थे।

वहीं इस बारे में अविनाश राय खन्ना ने कहा कि बेशक 11 दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन किसान जत्थेबंदियों के नेता और सरकार के बीच बेनतीजा रही है, लेकिन फिर भी सरकार की तरफ से बातचीत का प्लेटफॉर्म खुला है और किसान नेता वहां पर आकर अपनी शंकाएं दूर कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ किसान नेताओं का कहना है कि भाजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा और दिल्ली के बॉर्डरों पर डटे हुए किसान भाईयों के लिए हर संभव मदद भेजी जा रही है, लेकिन जब तक कानून रद्द नहीं होते तब तक भाजपा के नेताओं का विरोध होता रहेगा।