बटाला में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बैंक के सुरक्षाकर्मी की मौत, मामला दर्ज
Bank's security personnel killed due to unknown vehicle in Batala, case registered

बटाला में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बैंक के सुरक्षाकर्मी की मौत, मामला दर्ज

बटालाः गुरदासपुर के अंतर्गत आते बटाला शहर में एक सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 10 बजे के करीब लायलपुर के समीप हुआ। मृतक अमृतसर के स्टेट बैंक आफ इंडिया की मेन ब्रांच में सुरक्षा कर्मी के रूप में तैनात था। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे थाना रंगड-नंगल पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक की पहचान सलविंदर सिंह के रूप में हुई है। सलविंदर सिंह के भतीजे गुरप्रताप सिंह के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है।

पुलिस के मुताबिक हादसे के बारे जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है । भतीजे गुरप्रताप सिंह ने बताया कि चाचा सलविंदर सिंह पूर्व में सेना में सैनिक थे। उन्होंने कई वर्ष तक श्री नगर में डयूटी की थी। सेवानिवृत होने के बाद उन्हें अमृतसर के स्टेट बैंक आफ इंडिया में सुरक्षा कर्मी की नौकरी मिल गई। वह रोजाना अपनी स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी के लिए अमृतसर जाते थे। सोमवार सुबह घर से स्कूटी से ही निकले थे। गांव लायलपुर के पास पहुंचे तो एक तेज-रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वाहन चालक काफी स्पीड में कार दौड़ा रहा था। ऐसे में वह अपना नियंत्रण खो बैठा तथा पूर्व सैनिक की पीछे से टक्कर मार दी। आरोपित की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।