बटाला में चाईना डोर ने उजाड़ा एक और घर, काम से लौट रहे युवक का कटा गला, मौके पर हुई मौत
Another house devastated by China Door in Batala, young man returning from work strangled, died on the spot

बटाला में चाईना डोर ने उजाड़ा एक और घर, काम से लौट रहे युवक का कटा गला, मौके पर हुई मौत

बटालाः पंजाब में खुलेआम मिल रही चाईना डोर से लगातार हो रहे हादसों से न तो पुलिस प्रशासन ने सबक लिया और न ही कोई दुकानदारों ने। खुलेआम बिक रही इस डोर से अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
वहीं मंगलवार को बटाला के हाथी गेट के पास 30 वर्षीय युवक विक्रम कुमार जग्गी की चाइना डोर से गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हलवाई का काम करता था। परिवार में मां-बाप के अलावा पत्नी तथा आठ वर्षीय बेटी है।

मालूम हुआ कि विक्रम अपने परिवार का इकलौता पुत्र होने के साथ-साथ कमाई का भी अकेला ही साधन था। क्योंकि पिता लंबे समय से बीमार चल रहें है। फिलहाल परिवार ने पुलिस कार्रवाई कराने से साफ मना कर दिया। पत्नी सोफिया के मुताबिक उसका पति हलवाई का काम करता था। देर रात बटाला में किसी फंक्शन में काम के सिलसिले में गया था। सुबह छोटा हाथी में सवार होकर वापिस घर लौट रहा था। वह छोटा हाथी के खुले वाले हिस्सें यानी पीछे खड़ा था। हाथी गेट के पास पहुंचा तो चायना डोर उसकी गर्दन पर फिर जाने से मौके पर मौत हो गई। उसके साथियों ने उन्हें फोन पर सूचना दी।

शव को घर पर लाया गया। युवक की मौत की सूचना मिलने पर थाना सिटी मौके पर पहुंची। मगर परिजनों ने किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई कराने से साफ इंकार कर दिया। घर में मातम का माहौल है। रिश्तेदार एक-दूसरे के साथ विलाप करते दिखाई दिए। परिवार से संवेदना जताने के लिए मोहल्लेवासी उनके घर पहुंचे।