जलालाबाद में स्थित हुई तनावपूर्ण, आपस में भिड़े कांग्रेसी और अकाली कार्यकर्ता, सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला
Congressmen and Akali activists clash in Jalalabad, Sukhbir Badal's car attacked

जलालाबाद में स्थित हुई तनावपूर्ण, आपस में भिड़े कांग्रेसी और अकाली कार्यकर्ता, सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला

जलालाबादः पंजाब के जलालाबाद में उस समय स्थित तनावपूर्ण हो गई जब अकाली दल और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस भिड़ंत के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पथराव हुआ। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उग्र भीड़ अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की कार पर ईट-पत्थर बरसा रही है।

इस घटना पर शिरोमणि अकाली दल की तरफ से कहा गया है कि पुलिस द्वारा संरक्षित कांग्रेस पार्टी के गुंडों द्वारा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की जान लेने का प्रयास किया गया। पार्टी द्वारा दावा किया जा रहा है कि पार्टी के तीन कार्यकर्ता जो अध्यक्ष की कार पर कूदे उन्हें तीन गोलियां लगी हैं।

बताया जा रहा है कि जलालाबाद में नगर काउंसिल चुनाव के लिए नामांकन के दौरान अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यहां अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल भी निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार के नामांकन में पहुंचे थे, इसी दौरान बवाल शुरू हो गया। भीड़ बैरिकेडिंग तोड़कर कोर्ट कॉम्प्लेक्स में घुस गई।

इस दौरान जबरदस्त पत्थरबाजी हुई, वायरल हो रही वीडियो में फायरिंग की भी आवाज आ रही है। भीड़ को सुखबीर बादल की गाड़ी पर पथराव करते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल पुलिस की तरफ से इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया गया है।