रैली में गरजे सुखबीर बादल, दी डीएसपी को धमकी, बोले- बदली नहीं, सीधा नौकरी से डिसमिस होंगे
Sukhbir Badal thundered in rally, threatened DSP, said - not changed, will be disabled from direct job

रैली में गरजे सुखबीर बादल, दी डीएसपी को धमकी, बोले- बदली नहीं, सीधा नौकरी से डिसमिस होंगे

गिद्दड़बाहाः शुक्रवार को गिदड़बाहा में हुई में सुखबीर बादल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोचते हैं जो मर्जी कानून तोड़ दो, हम एमएलए हैं। यह सोचते हैं हमारे पास पावर है। इसके बाद उन्होंने मंच से डीएसपी को भी धमकी देते कहा कि हम बदली नहीं, सीधा नौकरी से डिसमिस करेंगे।
इस दौरान बादल ने गिद्दड़बाहा के डीएसपी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि यह सोचते हैं मैं डीएसपी बन गया हूं और पूरी जिंंदगी इसी पद पर रहना है। उन्होंने कहा कि डीएसपी का मतलब यह नहीं आप कानून तोड़ो, चोरियां करो, धक्का करो और पर्चा करो। अगर सरकारी अफसर गलत करता है तो उसकी बड़ी सजा है, क्योंकि वो तो कानून का रखवाला है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि डीएसपी साहब नोट करलो, अगले साल 1 अप्रैल को आपको बुलाया जाएगा। बदली नहीं होनी अबकी सीधा नौकरी से डिसमिस होंगे।

उन्होंने कहा कि अगर राजा ने इतना काम किया है तो वो डर क्यों रहा है? विनती करता हूं कांग्रेस अपने राजा को समझा ले और वो मुझसे पंगा न ले। बादल ने कहा कि अगर लड़ाई लड़नी है तो मर्दों की तरह लड़ो, वोटो की लड़ाई लड़ो। इस दौरान ‘सुखबीर बादल जिंदाबाद’ के नारे भी लगे।