खरड़ में पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, कुछ दिनों बाद जाना था यूके
Death of young man fleeing after killing his wife in Kharar, to go to UK after few days

खरड़ में पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, कुछ दिनों बाद जाना था यूके

मोहाली: कहते हैं की इंसान जैसा कर्म करता है, उसे इसी जन्म में वैसा ही फल भोगना पड़ता है। इसकी जीती जागती उदाहरण मोहाली के खरड़ में देखने को मिली जहां, एक युवक की अपनी पत्नी से कहासुनी होने के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया, अभी वह रास्ते पर निकला ही था कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने उसे टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आया।

मृतक युवक की पहचान खरड़ स्थित सन्नी एनक्लेव निवासी वारिस क्यामुदीन व उसकी पत्नी वर्षा चौहान के रूप में हुई है और ये दोनों जहां एक माह पहले ही किराए पर रहने के लिए आए थे।जानकारी अनुसार पुलिस जब हादसे की सूचना देने मृतक के घर पहुंची तो वहां बिखरे खून ने सारा राज खोल दिया। जब पुलिस ने घर के अंदर देखा तो वहां उन्हें खून बिखरा देखा, जब पुलिस ने जांच की तो मृतका वर्षा का शव पड़े देखा, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

अभी तक पुलिस जांच में सामने आया है कि वर्षा और वारिस क्यामुदीन ने इंटर कास्ट होने के कारण अक्तूबर, 2019 को लव मैरिज करवाई थी। करीब एक महीना पहले ही दोनों खरड़ स्थित सन्नी एनक्लेव के मकान नंबर 2435/बी में रहने के लिए आए थे। दोनों ही जॉब लैस थे। दोनों ने 16 फरवरी को यूरोप जाना था। वहीं रुपिंदर कौर, डी.एस.पी. खरड़, ने कहा कि फिलहाल मृतका का पति ही प्राइम एक्यूज के तौर पर सामने आया है। अभी वारिस क्यामुदीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अगर किसी और की भूमिका सामने आती है तो उसे नामजद कर लिया जाएगा। मृतका के परिजनों को भोपाल से बुला लिया गया है।