फरीदकोट में युवक ने की पत्नी, बेटा,बेटी की हत्या के बाद खुद को भी मारी गोली
In Faridkot, a young man shot himself after killing his wife, son and daughter

फरीदकोट में युवक ने की पत्नी, बेटा,बेटी की हत्या के बाद खुद को भी मारी गोली

फरीदकोट: फरीदकोट में शनिवार सुबह दिन चढ़ते ही शहर वासियों के लिए एक भयानक खबर सामने आई है यहां एक युवक ने पत्नी बेटा बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली मार ली। मामला फरीदकोट के गुरुनानक नानक कॉलोनी का है जहां एक बिजली ठेकेदार ने अपनी पत्नी बेटा बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली मार ली। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचकर देखा तो नगर कौंसिल में बिजली ठेकेदार का काम करने वाले करण कटारिया उर्फ आंसू और उसकी पत्नी व दोनों बच्चे गोली लगने से घायल पड़े थे।

घटना में करण की छह वर्षीय बेटे व तीन वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी के चेहरे पर गोली लगे होने के कारण उसे और करण कटारिया को मेडिकल कालेज व अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर करण कटारिया की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया। डीएमसी लुधियाना में करण ने भी दम तोड़ दिया।

घटना को अंजाम 38 वर्षीय करण कटारिया उर्फ आंसू ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद अंजाम दिया। घटना का कारणों की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय दोनों बच्चे व पत्नी बेड पर सो रहे थे, बेटा, बेटी व पत्नी को एक-एक गोली मारने के बाद करण कटारिया ने खुद को भी अपनी रिवाल्वर से एक गोली मारी है, जिससे उसकी भी हालत बेहद गंभीर हो गई थी। उसकी अस्पताल में मौत हो गई, परंतु पत्नी के बारे में कहा जा रहा है उसकी हालत में सुधार हो रहा है।