पटियाला में किसानों ने रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग, फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की कर रहे हैं शूटिंग
In Patiala, farmers stop shooting for Bobby Deol's film, shooting for 'Love Hostel'

पटियाला में किसानों ने रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग, फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की कर रहे हैं शूटिंग

पटियालाः केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने अब पटियाला में अभिनेता बाबी दयोल की फिल्म की शूटिंग रुकवा दी है। देवीगढ़ के गांव मिहोण में होने वाली इस फिल्म में बॉबी दयोल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म वेब सीरीज की है। फिल्म के निर्देशक शंकर रमन ने शूटिंग के लिए पटियाला जिला प्रशासन से मंजूरी ली हुई है।इससे पहले किसान जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग भी रुकवा चुके हैं।

फिल्म का विरोध कर रहे किसानों ने कहा कि इसलिए किसान बड़े औद्योगिक घरानों की कंपनियों व अन्य फिल्म अभिनेताओं को पंजाब में फिल्म बनाने के लिए शूटिंग करने की अनुमति नहीं देंगे। फिल्म प्रबंधकों ने बताया कि फिल्म का किसी भी बड़े उद्योगिक घराने या फिर इंडस्ट्रीज से कोई लेना-देना नहीं है और बॉबी देओल भी शूटिंग के लिए यहां पर नहीं आए हैं। फिलहाल फिल्म के दूसरे कलाकार ही शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं।

बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग के बारे में जब संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं को पता चला तो वे क्षेत्र के कई किसानों व निवासियों के साथ शूटिंग स्थल पर पहुंच गए और वहां पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे नेता हरपाल सिंह रत्ताखेड़ा, प्रभजीतपाल सिंह वकील, भूपिंदर सिंह दूधनसाधां, नरिंदर लाली सैनी, नवी हाजीपुर ने कहा कि पंजाब और हरियाणा के किसान कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ रहे हैं और इस दौरान कई किसान अपनी जान भी गंवा रहे हैं, लेकिन फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकार विशेष रूप से पंजाबी कलाकार धर्मेंदर और हेमा मालिनी के परिवार ने किसानों के पक्ष में एक भी शब्द नहीं कहा बल्कि उन्होंने किसानों के संघर्ष का विरोध किया।