बालीवुड अभिनेत्री गहना वशिष्ठ पॉर्न वीडियो रैकेट मामले में गिरफ्तार, फिल्म गंदी बात में कर चुकी हैं काम
Bollywood actress Jewel Vashist arrested in porn video racket case, has done work in the film Dirty Talk

बालीवुड अभिनेत्री गहना वशिष्ठ पॉर्न वीडियो रैकेट मामले में गिरफ्तार, फिल्म गंदी बात में कर चुकी हैं काम

मुंबईः मुंबई पुलिस ने बालीवुड अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप लगा है। गहना को रविवार यानि आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिक्रयोग्य है कि गहना ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अभिनय कर चुकी हैं।

पुलिस ने साथ ही यह भी बताया है कि इस वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी। इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि फिल्म की शूटिंग के नाम पर मड आइलैंड के कुछ प्राइवेट बंगलों में देह व्यपार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो बनाई जाती हैं। रेड करने के बाद जब पुलिस ने गिरफ्तारियां की तो सामने आया कि यह गैंग युवा लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाने के लालच में अपनी अश्लील वीडियो में काम कराता था. पुलिस ने इस रैकेट से दो लड़कियों को बचाया जिन्हें रिहेब भेज दिया गया।