जालंधर में शराब तस्करों ने किया पत्रकार सुनील चावला के घर पर हमला, बाल-बाल बचा परिवार
Liquor smugglers attacked journalist Sunil Chawla's house in Jalandhar, family narrowly escaped

जालंधर में शराब तस्करों ने किया पत्रकार सुनील चावला के घर पर हमला, बाल-बाल बचा परिवार

जालंधरः रविवार देर रात आदमपुर में शराब तस्करों ने एक पत्रकार पर उस समय हमला कर दिया जब वह अपने घर में मौजूद थे। आरोपियों ने पत्रकार के घर पर ईंटों की बरसात शुरू कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार आदमपुर के गांव ढोगरी के पत्रकार सुनील चावला पर रविवार रात शराब तस्करों ने हमला कर दिया। आरोप है कि गत दिनों आदमपुर बाजार में मीट की दुकान करने वाले मनप्रीत मनी ने पत्रकार चावला और उनके परिवार को हमले में की धमकी थी।
चावला ने बताया कि कुछ दिन पहले बाजार में मीट-पकोड़े की दुकान चलाने वाला दुकानदार मनप्रीत मनी अपनी दुकान में लोगों को शराब परोसता था। चावला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी, जिसके बाद की छापेमारी में दुकानदार और उसके साथी को पुलिस ने उठाया था। इस कार्रवाई में मनप्रीत मनी और रणजीत सिंह को 22 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी रंजिश में आरोपितों ने चावला का जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 पूरी घटना एक अस्थायी कैमरे में कैद किया हो गई, लेकिन जब इस मामले की सूचना डीएसपी हरिंदर सिंह मान को दी गई, तो कैमरा भी हटा दिया गया। पत्रकार चावला ने पुलिस प्रशासन के समक्ष आरोपितो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।