फिरोजपुर मे भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर डंडों से हमला, किसानों ने किया जोरदार विरोध
BJP president Ashwani Sharma's car attacked with sticks in Ferozepur, farmers protested strongly

फिरोजपुर मे भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर डंडों से हमला, किसानों ने किया जोरदार विरोध

फिरोजपुरः कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसान जत्थेबंदियों द्वारा जहां दिल्ली में प्रदर्शन जारी है, वहीं पंजाब के विभिन्न राज्यों में भाजपा का लगातार विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में फिरोजपुर पहुंचे भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा नगर कौंसिल चुनावों को लेकर सिटी प्लाजा पैलेस में वर्करों के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान यहां बड़ी तादात में किसान पहुंच गए और उनका विरोध करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर डंडों से भी हमला किया।

वहीं पुलिस भाजपा आगुओं का बचाव करते हुए मौके से उनको भगाती रही। हमले के बाद भाजपा आगुओं ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया। भाजपा प्रधान ने कहा कि अगर ऐसा ही करना है तो पंजाब सरकार चुनाव क्यों कर रही है।

दूसरी तरफ किसान यूनियन के आगू हरनेक सिंह मेहमा ने कहा कि संघर्ष लंबा हो गया है। केंद्र सरकार खेती कानून रद्द नहीं कर रही, जिसके चलते आज पंजाब प्रधान भाजपा का विरोध किया गया। यह विरोध शांतिमय ढंग से किया गया है। भाजपा प्रधान पर हमला शरारती अंसरों ने किया है, जो निंदनीय है। मामले में एसपी एचजीएस चीमा ने कहा कि अश्वनी शर्मा यहां से चले गए हैं। हमने पुख्ता प्रबंध किए थे। उनपर कोई हमला नहीं हुआ है।