मोगा में खूनी हुआ निकाय चुनावः कांग्रेसी-अकालियों के बीच हिंसक झड़प, 2 की मौत
Bloody body election in Moga: violent clash between Congress-Akalis, 2 killed

मोगा में खूनी हुआ निकाय चुनावः कांग्रेसी-अकालियों के बीच हिंसक झड़प, 2 की मौत

चंडीगढ़ः पंजाब में निकाय चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे चुनाव प्रचार हिंसक रूप ले रहा है। मोगा जिले में निकाय चुनाव के लिए प्रचार कर रहे कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों को मामूली चोटें आईं हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है, जब मोगा जिले की वार्ड संख्या-9 में दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। दोनों दलों के बीच किसी मुद्दे को लेकर पहले बहस हुई, जो बाद में झड़प में तब्दील हो गई।

अकाली दल के कार्यकर्ता 14 फरवरी को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर अपने वाहन चढ़ा दिए। पुलिस ने बताया कि 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि नरिंदर पाल सिंह सिद्धू और अन्य 6 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सिद्धू वार्ड संख्या-9 से कांग्रेस की उम्मीदवार के पति हैं।पुलिस ने बताया कि सिद्धू सहित 3 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है और दो वाहनों को भी जब्त किया गया है। बता दें कि, राज्य के 8 नगर निगम, 109 नगर परिषद और नगर पंचायतों के लिए 14 फरवरी को चुनाव होना है।