जालंधर के बाद अमृतसर में भी कांग्रेस ने किया पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन
Congress protests against petrol and diesel prices in Amritsar after Jalandhar

जालंधर के बाद अमृतसर में भी कांग्रेस ने किया पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन

अमृतसरः देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों के कारण कांग्रेस ने अब केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं जालंधर के बाद अब अमृतसर से कांग्रेसी विधायकों के प्रदर्शन की खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और भाजपा सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया।

इस मौके पर कांग्रेसियों ने विधायक डा. राज कुमार वेरका की अध्यक्षता में विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर विधायक डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जनता विरोधी है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों को सस्ते में खरीद कर केंद्र सरकार महंगे दाम पर लोगों को दे रही है।
उन्होंने कहा कि इससे महंगाई बढ़ेगी और इसका सीधा असर आम आदमी की जेब पर ही पड़ेगा। केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों का ही परिणाम है कि आज हर वर्ग सड़क पर है और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष जता रहा है।

इस मौके पर विधायक डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने चुनाव के दौरान लोगों से अच्छे दिनों का वादा किया था लेकिन जिस तरह के हालात देश में बन गए हैं, उससे लोगों को अच्छे दिनों की कोई उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों में कटौती नहीं की तो आने वाले दिनों केंद्र सरकार के खिलाफ किया जा रहा रोष प्रदर्शन तेज किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी।