सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, धोखाधड़ी का है आरोप
Delhi Police registers FIR against Sapna Chaudhary, allegations of fraud

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, धोखाधड़ी का है आरोप

चंडीगढ़ः मशहूर हरियाणवी डांसर और ऐक्ट्रेस सपना चौधरी का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है। दिल्ली पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। दरअसल दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने सपना सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज किया है। ऐसे में अब सपना चौधरी को जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा। शिकायत करने वाली कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आईं सपना चौधरी ने न सिर्फ एग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी के साथ कथित तौर पर मिलीभगत कर कंपनी के क्लाइंट्स को तोड़ा है। दिल्ली पुलिस ने इंडियन पीनल कोड के सेक्शन आईपीसी सेक्शन 420, 120B, 406 के तहत मामला दर्ज किया है।

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर के साथ लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। पिछले महीनों ने उन्होंने अपने पति और बच्चे के साथ बेहद सादे माहौल में शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया था। सपना चौधरी अपने साथी कलाकार वीर साहू से तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं हुई। इसका खुलासा पिछले साल तब हुआ जब एक बेटा हुआ और फिर शादी का खुलासा भी किया।

बता दें कि सपना चौधरी जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार, सपना टीवी के एक नए शो का हिस्सा होंगी, जिसके लिए वह एक प्रोमो शूट भी कर चुकी हैं। यह एक क्राइम बेस्ड शो होगा, जिसका टाइटल- मौका ए वारदात होगा। कयास लगाए जा रहे है कि ये शो सावधान इंडिया या क्राइम पेट्रोल जैसा हो सकता है। इसके हर एपिसोड में अलग-अलग स्टोरीज दिखाई जाएंगी।