दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे अमृतसर, गुरुघर में हुए नतमस्तक
Deputy Chief Minister of Delhi Manish Sisodia reached Amritsar, bowed down in Gurughar

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे अमृतसर, गुरुघर में हुए नतमस्तक

अमृतसरः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमृतसर में पहुंचे। गुरुनगरी में पहुंचे ही वह श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए और इसके बाद उन्होंने दुर्ग्याणा तीर्थ में भी माथ टेका।

इस मौके आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार को कृषि कानूनों को वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कानून कारपोरेट घरानों के पक्ष वाले हैं। यह किसानों के हितों की रक्षा करने वाले नहीं है, इसलिए यह कानून रद होने चाहिए। सभी राजनीतिक दलों को किसानों के आंदोलन का साथ देना चाहिए। सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी किसानों के आंदोलन की कद्र करते हुए कानून वापस ले लेने चाहिए।

सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में लोगों को एक मौका आम आदमी पार्टी को भी देना चाहिए। आम आदमी पार्टी दिल्ली सरकार का मॉडल पंजाब में लागू करेगी। सभी पार्टियों को पंजाब के लोगों ने आजमा कर देख लिया है। एक मौका आम आदमी पार्टी को मिले तो वह साबित कर देंगे कि जनकल्याण कैसे होता है।
आम आदमी पार्टी को मिलने वाले फंड अभी तक ऑनलाइन न होने के संबंध में सिसोदिया ने चुप्पी साध दी। सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पंजाब सरकार को घेरा। कहा कि पंजाब में सभी लोगों के कल्याण के लिए नीतियां आम आदमी पार्टी ही बना सकती है।