घने कोहरे के कारण स्कूल वैन और ट्रक में टक्कर, कई छात्राएं घायल
School van and truck collide due to dense fog, many students injured

घने कोहरे के कारण स्कूल वैन और ट्रक में टक्कर, कई छात्राएं घायल

मलोटः पंजाब में दो दिनों से लगातार पड़ रहे घने कोहरे के कारण लंबी के नजदीक गांव खियो वाली के पास स्कूल वैन और एक ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूल वैन चालक समेत दर्जन के करीब छात्राएं जख्मी हो गई हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि इन घायलों में 2 लड़कियों की हालत ज्य़ादा गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है।

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह मलोट के अंतर्गत आते लंबी में एक स्कूल वैन बच्चों कोलेकर स्कूल जा रही थी, रास्ते में छाए घने कोहरे के कारण एक ट्रक से उसके भयंकर टक्कर हो गई। जिसमें वैन चालक और छात्राएं जख्मी हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल छात्राओं को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां दो छात्राओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

गौरतलब है कि फरवरी माह में फिर से कोहरे ने अपना कहर दिखाना शुरु कर दिया है। पूरे पंजाब में कोहरे की चादर बिछ गई है। जिससे विजिबिलेटी जीरो हो चुकी है और वाहनों की रफ्तार भी धीमी हो चुकी है।