पंजाब में वोटिंग दौरान भिड़े अकाली और कांग्रेसी कार्यकर्ता, कांग्रेसी प्रत्याशी घायल
Akali and Congress workers clash during voting in Punjab, Congress candidate injured

पंजाब में वोटिंग दौरान भिड़े अकाली और कांग्रेसी कार्यकर्ता, कांग्रेसी प्रत्याशी घायल

श्री मुक्तसर साहिबः स्थानीय नगर कौंसिल चुनावों के दौरान जहां जिला के कई जिलों में चुनाव चल रहे हैं, वहीं कई जगहों से विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं में झपड़ की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं श्री मुक्तसर साहिब में भी अकाली-कांग्रेसी के कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई। जिसमें कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी अनुसार कोटकपूरा रोड बाईपास पर कांग्रेस के वार्ड नं. 4 से उम्मीदवार यादविंदर सिंह पूर्व सीनियर मीत प्रधान नगर कौंसिल श्री मुक्तसर साहिब गंभी रूप से घायल हो गए। यादविंदर सिंह ने आरोप लगाते बताया कि अपनी हार से बौखलाए वार्ड नंबर 4 के अकाली उम्मीदवार के समर्थकों द्वारा उन पर हमला किया गया। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि वह विपक्षी दल का साथ दे रही है।

इस मौके पर पहुंचे अस्पताल पहुंचे पूर्व विधायक करन कौर बराड़ ने अस्पताल पहुंचकर कहा कि कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से फेल हो गया है और अकाली कार्यकर्ता खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्होंने उनके हमले में यादविंदर सिंह के सिर पर गंभीर चोट लगी है, वहीं एक अन्य कार्यकर्ता भी घायल हो गया तथा इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। एक अन्य घटना वार्ड नं. 8 से अकाली उम्मीदवार टेक चंद बत्रा पर भी मामला दर्ज किया गया है।