पुलवामा हमले की बरसी पर सेना ने जारी किया वीडियो, शाह बोले- देश कभी नहीं भूलेगा जवानों का बलिदान
Army released video on the anniversary of Pulwama attack, Shah said - the country will never forget the sacrifice of soldiers

पुलवामा हमले की बरसी पर सेना ने जारी किया वीडियो, शाह बोले- देश कभी नहीं भूलेगा जवानों का बलिदान

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हमले में शहीद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 जवानों को आज पूरा देश याद कर रहा है। भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स ने भी इस मौके पर अपने जवानों की याद में एक वीडियो जारी किया है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी।

गृह मंत्री अमित शाह ने 2019 में पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारत उनके असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। रक्षा मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारत राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं ​भूलेगा।’ राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा, ‘पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को नमन देश आपका ऋणी है।