लुधियाना में हुआ भयानक हादसा, सीवरेज में खोदे गड्ढे में पहले गिरा मोटरसाइकिल, पीछे से गिरी कार हुए गंभीर घायल
Terrible accident occurred in Ludhiana, motorcycle dropped first in dug pit in sewerage, car fell seriously behind

लुधियाना में हुआ भयानक हादसा, सीवरेज में खोदे गड्ढे में पहले गिरा मोटरसाइकिल, पीछे से गिरी कार हुए गंभीर घायल

लुधियानाः प्रशासन की लापरवाही के कारण अक्सर लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला लुधियाना में हुआ जहां सीवरेज के लिए खोदे गए गड्ढे में पहले एक बाइक सवार जा गिरा उसके बाद पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार उसी गड्ढे में जा गिरी जिसमें बाईक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में कार सवार चार मुलाजिम तो बाल बाल बच गए। लोगों ने घायल को तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार घटना रविवार सुबह करीब 8 बजे की है। ताजपुर रोड सेंट्रल जेल से आगे भामियां गांव की रोड पर सीवरेज के लिए गहरे गहरे गड्ढे खोदे गए हैं। ठेकेदार की लापरवाही तो देखिए, घने कोहरे और धुंध के मौसम में उन गड्ढों को खोद कर ढांपने की बजाय खुला ही छोड़ दिया गया और न ही इसके आसपास कोई चेतावनी बोर्ड लगाया। सुबह के समय ग्यासपुरा निवासी युवक अपने मोटरसाइकिल पर उधर से निकला। घनी धुंध के कारण वो गड्ढा देख न सका और मोटरसाइकिल समेत नीचे जा गिरा। गड्ढे की गहराई का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा मोटरसाइकिल उसमें समा गया।

उसके पीछे आ रही ब्रेजा कार भी उसमें जा गिरी। मौके पर जमा हुए मार्केट के लोगों ने क्रेन मंगवा कर पहले कार को बाहर निकाला। उसके बाद मोटरसाइकिल को खींच की बाहर निकाला गया। उसके नीचे दबे युवक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हाे सकी है।