बठिंडा में गुब्बारों में गैस भरते समय हुआ धमाका, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल
Explosion occurred while filling gas in balloons in Bathinda, one person seriously injured

बठिंडा में गुब्बारों में गैस भरते समय हुआ धमाका, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

बठिंडाः बठिंडा में उस समय हड़कंप मच गया जब मोहल्ला परस राम नगर में एक गैस वाले गुब्बारे फुलाने वाला सिलेंडर अचानक फट गया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। घायल की पहचान रामफूल निवासी चंदन खेड़ा के रूप में हुई है। वह हर साल बसंत पंचमी के मौके पर साथियों के साथ गैस वाले गुब्बारे बेचने का कारोबार करने के लिए आते हैं।

घटना में चंदनखेड़ा का एक पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसकी हड्डी तक बाहर आ गई। इमरजेंसी में दाखिल करवाने गया जहां तुरंत उसका उपचार शुरू कर दिया। डाक्टराें का कहना है कि अभी घायल की हालत में सुधार है। गाैरतलब है कि शहर में अवैध तरीके से इस तरह का काराेबार धड़ल्ले से जारी है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस इन घटनाओं काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है।

घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे सहारा जनसेवा के कार्यकर्ता मणिकरण शर्मा और राजेंद्र कुमार ने एंबुलेंस की सहायता से रामफूल काे तुरंत सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। सहारा जनसेवा के प्रधान विजय गोयल ने बताया कि संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर सूचना मिली थी कि परसराम नगर में गुब्बारे फुलाने वाला सिलेंडर फट गया है। सूचना मिलते ही सोसाइटी के वर्कर मौके पर पहुंचे और मदद पहुंचाई गई।