लुधिय़ाना में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार, सेक्स की डिमांड पूरी न होने पर तोड़ी पत्नी की बाजू
Husband crossed all limits of humanity in Ludhiana, broke his wife's side when the demand for sex was not fulfilled

लुधिय़ाना में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार, सेक्स की डिमांड पूरी न होने पर तोड़ी पत्नी की बाजू

लुधियाना: महानगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बैट से पीट-पीट कर बाजू सिर्फ इसलिए तोड़ दी कि उसकी पत्नी ने उसकी सेक्स की डिमांड पूरी नहीं की। जिसके बाद पत्नी ने पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई और पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना लुधियाना के सलेम टाबरी इलाके की है जहां पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका 15 साल का एक बेटा है। 18 साल पहले उसकी अरेंज मैरिज सलेम टाबरी के एक युवक के साथ हुई थी। जो अक्सर उससे कथित तौर पर मारपीट करता था और जबरन सैक्स करता था। इंकार करने पर मारपीट करता था।

महिला ने बताया विगत दिवस रात 9 बजे उसके पति ने उसके साथ जबरन सैक्स करने की कोशिश की। उस वक्त उसका बेटा व सास घर पर मौजूद थे। उसने सैक्स करने से मना किया तो पति गुस्से में आग बबूला हो उठा और बैट से कथित तौर पर पीट-पीट कर उसका सारा शरीर नीला कर दिया और उसकी दाईं बाजू तोड़ दी। किसी तरह से पति के चंगुल से छूटकर उसने अपनी जान बचाई।

पीड़िता जख्मी हालत में टूटी बाजू लेकर 4 दिनों तक थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन उस पर किसी को तरस नहीं आया। हर बार एएसआई प्रभजीत सिंह कोई न कोई बहाना बनाकर उसे टाल देता था और अगले दिन आने को कहता था। मजबूर होकर उसे पुलिस कमिश्नर के पास पेश होना पड़ा। इस बात का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई और उसका केस दर्ज कर लिया गया। पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने अभी तक उसके आरोपी पति को गिरफ्तार नहीं किया है।