बेटे की शराब की आदत से तंग आकर पिता ने गोलियां मारकर कर दी हत्या, पढ़ें पूरी खबर
Tired of alcohol consumption of son, father killed by shooting bullets, read full news

बेटे की शराब की आदत से तंग आकर पिता ने गोलियां मारकर कर दी हत्या, पढ़ें पूरी खबर

तरनतारनः तरनतारन में एक बेहद मार्मिक घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने बेटे की शराब की लत से परेशान होकर उसको पांच गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना तरनतारन के गांव किड़िया की है जहां 27 वर्षीय राजदीप सिंह को उसके पिता शुबेग सिंह ने इसलिए मार डाला क्योंकि वह शराब नहीं छोड़ रहा था। उसने अपनी .32 बोर रिवाल्वर से बेटे को 5 गोलियां मारी। वह मौके पर ही ढेर हो गया। पुलिस ने आरोपित शुबेग सिंह के खिलाफ थाना चोहला साहिब में हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

किसान शुबेग सिंह की पत्नी दलजिंदर की 7 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उनका बड़ा बेटा सुखराज गांव में जगह लेकर कोठी का निर्माण करवा रहा है। रात को कोठी की देखभाल करने लिए शुबेग वहां सो जाता था। रविवार की रात साढ़े दस बजे शुबेग को मिलने उसका छोटा बेटा राजदीप पहुंचा। वहां शुबेग ने उसे शराब पीने से मना किया। इस बीच दोनों में तकरार हो गई। इसके बाद शुबेग ने .32 बोर रिवाल्वर से पांच गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।

राजदीप की पत्नी राजबीर कौर ने बताया कि पहले भी कई बार ससुर ने पति के साथ गाली-गलौज की थी। थाना चोहला साहिब के प्रभारी सब इंस्पेक्टर यादविंदर सिंह ने बताया कि राजबीर कौर के बयान पर शुबेग के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है।