गुरदासपुर के बाद अब लोहियां में कांग्रेस का परचम, लोहियां में कांग्रेस ने दस व आजाद उम्मीदवारों ने तीन सीटें जीती
After Gurdaspur, Congress won in Lohian, Congress won ten seats and Azad won three seats

गुरदासपुर के बाद अब लोहियां में कांग्रेस का परचम, लोहियां में कांग्रेस ने दस व आजाद उम्मीदवारों ने तीन सीटें जीती

जालंधरः महानगर में स्थानीय निकाय चुनावों की मतगणना शुरू हो गई है। सूत्रों अनुसार लोहियां में कांग्रेस पार्टी ने दस सीटों पर कब्जा किया है, वहीं आजाद प्रत्याशियों ने भी तीन सीटों पर कब्जा किया है। जानकारी अनुसार लोहियां खास के 13 वार्डों में 42 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे।
इन उम्मीदवारों ने की जीत हासिलः
वार्ड 1 सवर्ण कौर (कांग्रेस), वार्ड 2 बलदेव सिंह (कांग्रेस), वार्ड 3 परमिंदर कौर (कांग्रेस), वार्ड 4 सुखविंदर नेगी (आजाद), वार्ड 5 परवीन कुमारी (आजाद), वार्ड 6 जगजीत सिंह (कांग्रेस), वार्ड 7 रानी (कांग्रेस), वार्ड 8 गुरजीत सिंह (कांग्रेस), वार्ड 9 बलविंदर सिंह (कांग्रेस), वार्ड 10 गुरबीर सिंह ( कांग्रेस), वार्ड 11 मंजीत सिंह ( आजाद), वार्ड 12 प्रदीप कुमार ( कांग्रेस), वार्ड 13 सीमा ( कांग्रेस) ने जीत हासिल की है।

जानकारी अनुसार मतगणना केंद्रों के बाहर पुलिस ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हुए हैं, और मतगणना पर सिर्फ उम्मीदवार या उसके किसी एक प्रतिनिधि को ही पास जारी किया गया है। उम्मीदवारों के समर्थकों को मतगणना स्थल पर आने की अनुमति नहीं दी गई है। इसी के साथ वहां पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें हर मतगणना केंद्र पर तैनात कर दी गई हैं।

जिक्रयोग्य है कि जिले में रविवार को हुए चुनाव के बाद ईवीएम में बंद उम्मीदवारों की किस्मत का पिटारा खुल गया है। किसी के चेहरे पर जीत की खुशी आएगी और किसी को हार की वजह से निराशा झेलनी पड़ेगी, इसका परिणाम आज शाम आ जाएगा।