जालंधर में फिर बढ़ने लगा कोरोना, 55 नए कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि
Corona starts growing again in Jalandhar, 55 new corona patients confirmed

जालंधर में फिर बढ़ने लगा कोरोना, 55 नए कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि

जालंधरः महानगर में कोरोना वायरस एक बार फिर से सिर उठाने लगा है। वीरवार को जिले में 55 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है परन्तु राहत भरी खबर यह रही की वीरवार को किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। इसे का साथ जिले में मरीजों कीसंख्या पढ़कर 21,115 पहुंच गई है। वहीं इस जानलेवा वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 691 तक पहुंच चुकी है।

इससे पहले बुधवार को 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें से तीन परिवारों के 8 सदस्य शामिल थे। हालांकि, किसी मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं, 11 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। बुधवार को बेअंत नगर के एक परिवार के चार, शहीद उधम सिंह व शंकर गार्डन से एक-एक परिवार के दो-दो सदस्य कोरोना की चपेट में आए।

करतारपुर के एक निजी स्कूल फिल्लोर व गांव दुल्हेता से दो-दो लोग कोरोना पाजिटिव मरीजों की सूची में शामिल है। जिले में कोरोना की जांच करवाने वालों का आंकड़ा छह लाख पार कर गया है। बुधवार को जिले में 2976 लोगों के सैंपल सरकारी व गैर सरकारी लैबों में भेजे गए थे। सेहत विभाग ने जिले से हर रोज पांच हजार लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजने का लक्ष्य दिया था। सेहत विभाग के मुलाजिमों के प्रयास के बावजूद स्थानीय विभाग लक्ष्य पूरा करने से पिछड़ा रहा है।