जालंधऱ में हुई शर्मनाक घटना, कोचिंग क्लास से लौट रही युवती से छेड़छाड़ के बाद मनचलों ने फाड़े कपड़े
Embarrassing incident in Jalandha, after the molestation of the returning woman from coaching class, the men torn clothes

जालंधऱ में हुई शर्मनाक घटना, कोचिंग क्लास से लौट रही युवती से छेड़छाड़ के बाद मनचलों ने फाड़े कपड़े

जालंधर: महानगर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां कुछ मनचले युवकों द्वारा कोचिंग क्लास से लौट रही युवती के साथ छेड़छाड़ कई गई। जब युवती ने उसका विरोध किया तो आरोपियों ने युवती के कपड़े फाड़ दिया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी।

घटना बुधवार शाम 7 बजे लम्बा पिंड चौक के साथ लगते अर्जुन नगर में हुई, जहां कुछ मनचले युवकों द्वारा कोचिंग क्लास से लौट रही युवती को छेड़ा और फिर कपड़े फाड़ दिए। पुलिस को दिए बयानों के मुताबिक शिकायतकर्ता पिता ने बताया कि शाम करीब साढ़े 7 बजे के करीब जब युवती घर जा रही थी तो रास्ते में उसे मोहल्ले में रहते युवक जोकि कुत्ता घूमा रहे थे, ने पहले कुत्ते से कटवाने की कोशिश की।

इस दौरान युवती डर गई और घर जाकर जानकारी दी। जब पिता ने इस बात का विरोध करने पहुंचे तो युवकों ने उसके साथ भी गाली गलौच, मारपीट की व युवती के उन्हीं के सामने कपड़े फाड़ दिए। जब इस घटना का मोहल्ला निवासियों को पता चला तो पुलिस को सूचित किया गया। एस.एच.ओ. सुल्खन सिंह बाजवा ने कहा कि पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।