महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल हुए कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था जन्मदिन
Maharashtra Water Resources Minister Jayant Patil infected Corona, celebrated birthday 2 days ago

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल हुए कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था जन्मदिन

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस एक बार फिर जोर पकड़ता नजर आ रहा है। इस बार राज्य के जल संसाधन मंत्री और राकांपा के प्रदेश प्रमुख जयंत पाटिल भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने वीरवार को इस बात की जानकारी दी। मंत्री ने ट्विटर पर बताया कि उनका स्वास्थ्य सही है और वह उचित चिकित्सकीय सलाह ले रहे हैं। बता दें कि पाटिल ने दो दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था। खबरें आईं थीं कि जश्न के दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का ठीक तरह से पालन नहीं किया गया।

‘राष्ट्रवादी परिवार संवाद यात्रा’ के तहत इस महीने की शुरुआत में राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करने वाले पाटिल ने उनके संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने और स्वपृथक-वास में जाने को कहा है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ हूं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है। मैं उचित मेडिकल सलाह ले रहा हूं और जल्दी ठीक होने की आशा है।मैं वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपना काम करता रहूंगा।’’

इस महीने की शुरुआत में राज्य के मंत्रियों अनिल देशमुख, सतेज पाटिल और राजेन्द्र सिंगणे के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। देशमुख को नागपुर के अस्पताल में इलाज के बाद 15 फरवरी को वहां से छुट्टी मिल गई है। पिछले साल उपमुख्यमंत्री अजीत पवार सहित दर्जनों मंत्री संक्रमित हुए थे।