अमृतसर की मस्जिद पर अज्ञात व्यक्तियों ने फैंका ‘पैट्रोल बम’, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
'Patrol bomb' thrown by unknown persons at Amritsar mosque, case registered, police investigating

अमृतसर की मस्जिद पर अज्ञात व्यक्तियों ने फैंका ‘पैट्रोल बम’, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

अमृतसर: अमृतसर में शरारतीतत्वों ने महौल को खराब करने के लिए एक मस्जिद पर पेट्रोल बम फेंकने का समाचार मिला है। हालांकि इस घटना में किसी तरह का कोई जान-माल का नुक्सान नहीं हुआ। वहीं मौके पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार घटना के बाद मौके पर पहुंचे ऑल मुस्लिम वैल्फेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानिक अली ने बताया कि रोजाना की तरह आज सुबह करीब 6 बजे मस्जिद में नमाज पढऩे आए मुसलमान भाईचारे के लोगों ने देखा कि किसी अज्ञात ने कांच की बोतल में पैट्रोल डालकर आग लगाकर मस्जिद की दीवार पर फैंकी हुई थी, जिससे किसी भी तरह का कोई नुक्सान तो चाहे नहीं हुआ, परंतु आग लगने से दीवार को क्षति जरूर पहुंची है।

उक्त घटना संबंधी जानकारी मिलने पर उनके द्वारा संबंधित पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचकर थाना छहर्टा के एस.एच.ओ. और पुलिस चौकी टाऊन छहर्टा के इंचार्ज रूप लाल ने जांच की। पुलिस चौकी टाऊन छहर्टा के इंचार्ज रूप लाल ने बताया कि किसी शरारती तत्व द्वारा कथित तौर पर बीयर की बोतल में तेल डालकर आग लगाकर मस्जिद के दरवाजे पर मारने की कोशिश की गई जबकि बोतल के मस्जिद की दीवार पर लगने से बड़ी घटना टल गई। पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।