फिरोजपुर में भयानक हादसा, कार पेड़ से टकराने से सेना के जवान सहित 2 लोगों की मौत
Terrible accident in Ferozepur, 2 people, including army personnel, died after hitting a car tree

फिरोजपुर में भयानक हादसा, कार पेड़ से टकराने से सेना के जवान सहित 2 लोगों की मौत

फिरोजपुर: फिरोजपुर में तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के कारण छुट्टी पर आए सेना के जवान सहित 2 लोगों की मौत ह गई। हादसा इतना भयंकर था कि एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

जानकारी अनुसार हादसा फिरोजुपर-फाजिल्का रोड टी-प्वाइंट पर हुआ जहां तेज रफ्तार जीप को बचाने के चक्कर में एक कार पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार के बयान पर अज्ञात जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना ममदोट के सहायक इंस्पैक्टर जतिन्द्र सिंह ने बताया कि गमदूर सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह वासी झोक टहल सिंह ने बताया कि उसका भतीजा लवप्रीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह आर्मी में था और छुट्टी पर आया था।

बीते दिन वह गांव के ही इंद्रपाल सिंह पुत्र भूपिन्द्र सिंह के साथ कार की सर्विस करवाने के लिए फिरोजपुर कैंट आया था। जब वह वापस जा रहे थे तो रास्ते में अज्ञात जीप ने कार को टक्कर मारने की कोशिश की। लवप्रीत ने बचाने की कोशिश की तो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। लवप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इंद्रपाल घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।