पंजाब में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर, लुधियाना के सरकारी स्कूल के 30 विद्यार्थी ‘कोरोना’ पाजिटिव, बंद किया स्कूल
Corona havoc again in Punjab, 30 students of government school in Ludhiana 'Corona' positive, closed school

पंजाब में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर, लुधियाना के सरकारी स्कूल के 30 विद्यार्थी ‘कोरोना’ पाजिटिव, बंद किया स्कूल

लुधियाना: पंजाब में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। वहीं लुधियाना में सरकारी स्कूल के 30 बच्चे कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है।

जानकारी अनुसार, गांव चौंता के सरकारी स्कूल के 30 विद्यार्थी कोरोना पीड़ित पाए गए हैं, जब कि 3 अध्यापकों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद स्कूल को 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। अभी भी 145 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इससे पहले लुधियाना के विधानसभा हलका जगरावां के गालिब कलाँ सरकारी स्कूल में भी कोरोना का कहर देखने को मिला था। इस स्कूल के 25 विद्यार्थी और 18 अध्यापकों को कोरोना हुआ था, जबकि एक अध्यापक की मौत भी हो गई थी। सेहत विभाग की तरफ से इस पर सख्त नोटिस ले कहा गया है कि यदि कोई भी विद्यार्थी या अध्यापक स्कूल में कोरोना पॉजिटिव आता है तो उसकी तुरंत सैंपलिंग होगी।

लुधियाना के सहायक सिविल सर्जन डा. विवेक कुमार कटारिया ने बताया कि एहतियात के तौर पर लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि अभी वैक्सीन सिर्फ फ्रंटलाइन वर्करों और अफसरों को ही लगी है। इस कारण वह कोरोना को हलके में न लें उन्होंने कहा कि स्कूलों में विशेष तौर पर यदि कोई अध्यापक कोरोना पीड़ित पाया जाता है तो स्कूल के सभी विद्यार्थियों का टैस्ट करवाया जाता है।