कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद
A huge success by security forces in Kashmir, large cache of weapons recovered

कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

अनंतनागः आतंकियों द्वारा कश्मीर को दहलाने की साजिश को नाकाम करते हुए सुरतक्षा बलों के हाथों एक बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षा बलों ने छापा मारकर कश्मीर में हथियारों के बड़े जखीरा बरामद किया है। जानकारी अनुसार अनंतनाग में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के ज्वाइंट ऑपरेशन में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। सुरक्षाबलों ने 3 एके-56, 2 चाइनीज पिस्टल, 2 चाइनीज ग्रेनेड, एक टेलीस्कोप, एके-56 की 6 मैगजीन और पिस्टल की 2 मैगजीन बरामद किए हैं। कृष्णा ढाबा पर हमले के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षाबलों को ये सफलता मिली है।

कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और सेना द्वारा अनंतनाग के जंगल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है। आईजी कश्मीर ने आज क्षेत्र के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक, आईजीपी ने ऊंची इमारतों पर स्नाइपर रखने, स्थायी बंकरों को रिलोकेट करने और आतंकवाद विरोधी अभियानों को बढ़ाने के लिए कहा है।

बता दें कि 19 फरवरी को श्रीनगर के बारज़ुल्ला के बाग़त इलाके में हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे। उसी दिन एक अन्य मुठभेड़ में, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के बडगाम क्षेत्र में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में 19 फरवरी को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक अन्य मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस कर्मी की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया।