भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे संबोधित, कोरोना काल के बाद बैठक में भाग लेंगे सभी नेता
BJP's national officials meeting today, PM Modi will address, all leaders will participate in the meeting after the Corona period

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे संबोधित, कोरोना काल के बाद बैठक में भाग लेंगे सभी नेता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी रविवार को राजधानी दिल्ली में एक बड़ी बैठक करने जा रही है, जिसमें भाजपा के सभी शीर्ष नेता शामिल होंगे। कोरोना के बाद यह पहला मौका है जब सभी नेता एक साथ बैठक में भाग लेंगे। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार को प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। उन्होंने कहा, ‘‘इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति होगी तथा बैठक की अध्यक्षता जगत प्रकाश नड्डा करेंगे। प्रधानमंत्री इस बैठक का शुभारंभ करेंगे और संबोधित भी करेंगे।’’

रविवार की बैठक में सभी राज्यों के अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारी एवं सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) भी हिस्सा ले रहे हैं। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं।

पश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा संभव है। नड्डा ने अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पिछले साल अपनी नई टीम गठित की थी।