कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला का ऐलान, 2022 चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा
Congress spokesperson Rajiv Shukla announced, Captain Amarinder Singh will be the face of Chief Minister in 2022 elections

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला का ऐलान, 2022 चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा

जालंधरः राजनीतिक गलियारों में पिछले कई दिनों से आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री चेहरे का चर्चा को विराम देते कांग्रेस प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने स्पष्ट किया है कि पंजाब में आगामी चुनाव भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे और कैप्टन ही पंजाब में मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

रविवार को महानगर में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को भी बड़ी भूमिका दी जाएगी और वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे।

शुक्ला से जब पूछा गया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछली बार ऐलान कर दिया था कि वो आगे से चुनाव नहीं लड़ेंगे तो उन्होनें कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सेहत अब ठीक हो रही है और वो अपना वजन भी कम कर रहे हैं। कैप्टन राजनीति में पूरी तरह से सक्रीय हैं और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़े जाएंगें।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि नवजोत सिद्धू को आगामी चुनाव में कोई बड़ी भूमिका मिल सकती है या नहीं तो उन्होनें स्पष्ट किया कि सिद्धू पार्टी का बड़ा चेहरा हैं और उन्हें भी बड़ी भूमिका दी जाएगी। उन्होनें कहा कि पार्टी हाईकमान के साथ सिद्धू लगातार संपर्क में हैं और उनको आने वाले चुनावों में बड़ी भूमिका मिलेगी।