तरनतारन में झूठी शान ने ली बच्चे की जान, शादी समारोह में फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्चे की मौत, बुजुर्ग गंभीर
False pride took the life of a child in Tarn Taran, child died due to firing during a wedding ceremony, the elderly is serious

तरनतारन में झूठी शान ने ली बच्चे की जान, शादी समारोह में फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्चे की मौत, बुजुर्ग गंभीर

तरनतारनः शादी समारोह में अपनी शान दिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया है। शादी समारारोह के दौरान जिस कारण एक बच्चे की जान चली गई और एक बुजुर्ग अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है। घटना तरनतारन के पट्टी के गांव दुब्बली की बताई जा रही है। जानकारी अनुसार पट्टी के गांव दुब्बली में सुखवंत सिंह के बेटे यादविंदर सिंह का विवाह था।  इसी दौरान शनिवार रात को घर में डीजे लगाकर भंगडा डाल विवाह की खुशी मनाई जा रही थी।

इसी बीच मेहमान गुरलाल सिंह निवासी गांव नारली ने कथित तौर पर शराबी हालत में डबल बैरल बंदूक से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। शराब के नशे में होने के कारण गुरलाल का संतुलन बिगड़ गया और गोली सीधे एक 14 वर्षीय बच्चे जशनदीप सिंह व बुजुर्ग जोगिंदर सिंह को लग गई। फायरिंग की घटना के बाद शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई।

गोली लगने से घायल जशनदीप व जोगिंदर सिंह को तत्काल अमृतसर के केडी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने जशनदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि बुजुर्ग जोगिंदर सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। एसडीपी एसपी सुरक्षा बलजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मौक़े पर पुलिस ने जाकर शव कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंंने बताया कि गोलियां चलाने वाला आरोपित अभी फरार है। वहीं, फायरिंग की घटना के बाद शादी समारोह में मातम पसर गया।