पंजाब में बढ़े कोरोना के मामले, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया प्रशासन को सख्ती से निपटने के आदेश
Corona cases increased in Punjab, Chief Minister Captain Amarinder Singh ordered the administration to deal strictly

पंजाब में बढ़े कोरोना के मामले, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया प्रशासन को सख्ती से निपटने के आदेश

चंडीगढ़ः पंजाब में कोरोना एक बार फिर से कहर बरपना लगा है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों और उससे हो रही मौत के बाद राज्य सरकार ने अब इससे निपटने के लिए कड़ा रुख अपना लिया है। इसी के मद्देनजर पंजाब सरकार ने पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को सख्ती करने के आर्डर जारी किए हैं। इसके तहत शादी समारोह, किटी पार्टी या किसी अन्य समारोह में अब भीड़ इकट्ठा करने पर पाबंदी होगी।

इसके अलावा हर क्षेत्र के थाना प्रभारी की जिम्मेदारी होगी कि वह अपने क्षेत्र में उन लोगों पर सख्ती करें जो कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरकार ने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि वह अपने अधिकारियों को अलर्ट करें ताकि पंजाब में कोरोना के केसों में वृद्धि ना हो पाए। देखा गया है कि लोगों ने सावधानियां बरतनी छोड़ दी है, जिस कारण कोरोना के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं।

इसीलिए अब हर क्षेत्र के एसपी, डीएसपी को कमान दी गई है कि वह अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले थानों के प्रभारियों को कहें कि जो लोग कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे उन पर सख्ती की जाए और कहीं पर भी भीड़ इकट्ठी ना हो पाए।