गर्लफ्रेंड के पिता ने युवक को करंट लगा की थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी
Girlfriend's father electrocuted a young man, police solved the mystery of blind murder

गर्लफ्रेंड के पिता ने युवक को करंट लगा की थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

तरनतारन: पिछले माह तरनतारन के गांव पक्खोपुर में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंधी जानकारी देते एसपीडी मेहताब सिंह ने बलदेव सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे कि उसके लड़के अमरजीत सिंह को 3 जनवरी वाले दिन मेजर सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी घड़का घर से बुला कर साथ ले गया।

जिस दौरान गांव घड़का में मेजर सिंह का दोस्त हैप्पी भी रात घर आ पहुंचा। जो तीनों ही रात रोटी खाने के बाद मेजर सिंह के घर ही मौजूद रहे। इसके बाद अमरजीत सिंह अपने घर वापस नहीं पहुंचा, जिसके अंतर्गत थाना चोहला साहिब की पुलिस ने बलदेव सिंह के बयानों पर मेजर सिंह के खिलाफ दर्खास्त दे दी। थाना चोहला में इस संबंधित तारीख 23 जनवरी को मामला दर्ज कर लिया गया।

इस दौरान यह बात सामने आई कि मृतक अमरजीत सिंह के संबंध मंगल सिंह पुत्र निरंजण सिंह निवासी पक्खोपुर की बेटी के साथ थे, जिसके कारण मंगल सिंह ने अमरजीत सिंह की हत्या कर उसका शव ब्यास दरिया में फैंक दिया था। पुलिस ने इस संबंधित मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

एस. पी. महताब सिंह ने बताया कि इस दौरान यह बात सामने आई कि मृतक अमरजीत सिंह के प्रेम संबंध मंगल सिंह पुत्र निरंजण सिंह निवासी पक्खोपुर की बेटी के साथ थे। वह रात के समय लड़की से मिलने के लिए चला गया था, जहां लड़की के पिता ने दोनों को देख लिया और अमरजीत सिंह को बांध कर उसे करंट लगा कर मौत के घाट उतार दिया।