पंजाब में 100 रूपए ने बदली इस महिला की जिंदगी, लगा एक करोड़ का जैकपॉट
100 rupees changed the life of this woman in Punjab, jackpot worth one crore

पंजाब में 100 रूपए ने बदली इस महिला की जिंदगी, लगा एक करोड़ का जैकपॉट

चंडीगढ़ः कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्‍पर फाड़कर देता है। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ जहां पंजाब की एक महिला रेणु चौहान ने 100 रुपये की लॉटरी टिकट खरीदी थी। इसके बाद उनकी किस्‍मत ने उनका साथ दिया और उनके हाथ खजाना लग गया। उन्‍होंने 1 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है।

पंजाब सरकार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि विजेता रेणु चौहान ने गुरुवार को अपनी टिकट और आवश्‍यक दस्‍तावेज को लॉटरी विभाग को सौंप दिया है. अब उन्‍हें जल्‍द ही लॉटरी की रकम दे दी जाएगी। इस लॉटरी को जीतने के बाद रेणु ने कहा है कि उनकी मध्‍यम श्रेणी के परिवार के लिए यह एक बहुत बड़ी राहत है। वह और उनका परिवार बेहद खुश हैं।

रेणु के अनुसार उनके पति अमृतसर में कपड़े की दुकान चलाते हैं। बंपर प्राइज उनकी फैमिली को आगे के जीवनयापन के लिए बड़ी राहत देगा। पंजाब सरकार के मुताबिक पंजाब स्‍टेट डियर 100 प्‍लस मासिक लॉटरी का ड्रॉ 11 फरवरी को घोषित हुआ था।

सरकारी अफसर के मुताबिक रेणु ने जो टिकट खरीदा था उसका नंबर डी-12228 है। 11 फरवरी को निकले ड्रॉ में यही नंबर विजयी घोषित हुआ है। अब रेणु ने अपने सारे दस्‍तावेज सौंप दिए हैं, जल्‍द ही उनके बैंक अकाउंट में यह रकम भेज दी जाएगी।