केरल पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ट्रेन में महिला यात्री के पास से बरामद हुए भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ
Kerala Police's huge success, huge amount of explosive material recovered from female passenger in train

केरल पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ट्रेन में महिला यात्री के पास से बरामद हुए भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ

केरल: शुक्रवार को केरल पुलिस के हाथ उस समय बड़ी कामयाबी लगी, जब पुलिस ने ट्रेन में सफर कर रही एक महिला से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किये। जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

घटना केरल के कोझीकोड रेलवे स्टेशन की है, जहां आरपीएफ ने चेन्नई मंगलापुरम एक्सप्रेस में सफर कर रही एक महिला से 100 जिलेटिन स्टिक और 350 डिटोनेटर बरामद किए। इसके बाद महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि तमिलनाडु की बताई जा रही है। महिला की सीट के नीचे से विस्फोटक बरामद किया गया है। महिला ने स्वीकार किया कि वह कुआं खोदने के मकसद से जिलेटिन की छड़ें लेकर आई थी।

वहीं, आपको बता दें कि गुरुवार को मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर भी एक लावारिस स्कॉर्पियो में जिलेटिन की छड़ें मिलने से हड़कंप मच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कॉर्पियो में ये जिलेटिन की छड़ें मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के पास मिली हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के पास इन छड़ों के मिलने की सूचना के बाद बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वॉड और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि यह स्कॉर्पियो कार काफी देर से मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी थी, और जांच में इसका नंबर भी फर्जी पाया गया था। इसके बाद बम स्कवॉड को मौके पर बुलाया गया जिसने जिलेटिन की छड़ें बरामद कीं।