ढाबे पर चला रहा था सेक्स रेक्ट, 8 लड़कियों और मैनेजर समेत 12 गिरफ्तार
Sex Rect was running at the dhaba, 12 arrested including 8 girls and manager

ढाबे पर चला रहा था सेक्स रेक्ट, 8 लड़कियों और मैनेजर समेत 12 गिरफ्तार

रूपनगरः पंजाब के रोपड़ जिले में पुलिस ने एक देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की है। जहां से पुलिस ने छापामार 8 लड़कियों, ढाबे के मैनेजर सहित करीब 12 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रोपड़ के घनौली में अड्डा गांव अलीपुर में राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित एक ढाबे पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने वहां दबिश दी और ढाबे के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि ढाबा मालिक और अड्डे की संचालिका मौके से फरार हो गए हैं।

जानकारी अनुसार पुलिस ने पूरी योजना बनाकर पहले एएसआइ कमल किशोर को फर्जी ग्राहक बनाकर ढाबे पर भेजा। कमल किशोर ने मैनेजर के साथ बातचीत कर एक खास नंबर का नोट उसके हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस को इशारा किया। मौके का इंतजार कर टीम ने महिला पुलिस समेत होटल में रेड की। इस दौरान तीन कमरों में से तीन जोड़े गंदी हरकतें करते हुए मिले। इसके अलावा पांच लड़कियां ग्राहक का इंतजार कर रही थी। पुलिस की भनक लगते ही होटल चलाने वाली महिला सुखविंदर कौर मौके से फरार हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आठ लड़कियां और होटल मैनेजर समेत चार युवकों को काबू करने के अलावा सुखविंदर कौर सुक्खी की मौके पर खड़ी कार कब्जे में ली है। सभी पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।