अमृतसर में गुरुद्वारे में युवक ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, श्रद्धालुओं ने बचाया, आरोपी फरार
A young man tried to rape a woman in a gurudwara in Amritsar, devotees rescued, accused absconding

अमृतसर में गुरुद्वारे में युवक ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, श्रद्धालुओं ने बचाया, आरोपी फरार

अमृतसरः महानगर में एक युवक ने गुरुघर में एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया, महिला के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे श्रद्धालुओं ने उसे बचाया, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। मौके पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी अनुसार घटना थाना सदर के अंतर्गत पड़ते ग्रीन फील्ड में एक गुरुद्वारे की है। यहां महिला शुक्रवार की शाम रोजाना की तरह गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने पहुंची थी। एक सेवादार ने  महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया।महिला का शोर सुनकर अन्य श्रद्धालु मौके पर पहुंचेे तो आरोपित वहां से फरार हो गया।

फिलहाल सदर पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर तरनतारन जिले के सरहाली गांव निवासी जसमेहर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। उधर, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
परिवार ने बताया कि उनकी बेटी (34) ने अभी तक शादी नहीं की। वह पिछले कुछ सालों से मानसिक तनाव में चल रही है और गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने जाती है। शुक्रवार की शाम उनकी बेटी गुरुद्वारा साहिब में पहुंची। वहां पहले से तैनात सेवादार जसमेहर सिंह उस पर बुरी नजर रखता था। उनकी बेटी माथा टेकने के लिए सुख आसन कमरे में पहुंच गई। वहां मौका पाकर आरोपित ने पहले उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।

पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक जब युुुुुवती ने शोर मचाया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद आरोपित ने उसे हवस का शिकार बनाना चाहा। इस बीच, अन्य श्रद्धालु गुरुद्वारा साहिब के सुख आसन वाले कमरे में पहुंच गए। वहां महिला पहले से आरोपित का विरोध कर रही थी। अन्य श्रद्धालुओं को देखकर सेवादार जसमेहर सिंह घटनास्थल से फरार हो गया।