अब किसानों ने पटियाला में रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म ‘लव होस्टल’ की शूटिंग
Now farmers stop shooting of Bobby Deol's film Love Hostel in Patiala

अब किसानों ने पटियाला में रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म ‘लव होस्टल’ की शूटिंग

पटियाला: कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे किसानों द्वारा ने पटियाला में बॉबी देओल की फिल्म ‘लव होस्टल’ की शूटिंग रुकवा दी है। भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा के नेताओं को जब यह पता चला कि पटियाला बाईपास और डकाला रोड नजदीक अभिनेता बॉबी देओल की नई फिल्म ‘लव होस्टल’ की शूटिंग की जा रही है तो फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया।

बता दें कि इससे पहले भी पटियाला जिले में देवीगढ़ के समीप मेहोन गांव के एक मकान में शूटिंग रुकवाई गई थी। जुल्कान थाने के निरीक्षक हरमनप्रीत सिंह के अनुसार करीब 150-200 लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने फिल्म की शूटिंग रूकवा दी थी। प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा थाकि वे शूटिंग नहीं होने देंगे क्योंकि अभिनेता के परिवार से किसी ने भी प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में बयान नहीं दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय बॉबी देओल मौके पर मौजूद नहीं थे। ‘लव हॉस्टल’ अपराध पर आधारित एक फिल्म है और उसमें विक्रांत मैसे एवं सान्य मल्होत्रा भी हैं। इससे पहले किसानों ने जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ की शूटिंग तीन बार रूकवायी थी। उन्होंने मांग की थी कि कपूर प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में बयान दें।