हिमाचल: 800 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दिल्ली के पिता-पुत्र सहित 3 की मौत
Himachal: Car falls in 800 meter deep gorge; 3 dead, including father and son of Delhi

हिमाचल: 800 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दिल्ली के पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता- पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जहां एक कार अनियंत्रित होकर 800 मीटर गहरी खाई में गिरी। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी अनुसार, हादसा मंडी में आईआई़टी से 14 किलोमीटर दूर मंडी कमांद बजौरा मार्ग पर रविवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र सहित तीन लोग मंडी से कुल्लू की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया और इसमें तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीनों दिल्ली के रहने वाले थे। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है। पद्धर के डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि रमेश चंद और उनके बेटे योगेश ने कुल्लू में बस स्टैंड निर्माण का ठेका लिया हुआ था। काम के सिलसिले में ये लोग हिमाचल आए हुए थे। रविवार सुबह जब वापस लौट रहे थे तो कमांद में इनकी गाड़ी खाई में जा गिरी।

मृतकों की पहचान 34 वर्षीय हरवीन संधु, 49 वर्षीय रमेश चंद्र और योगेश के रूप में हुई है। रमेश चंद्र और योगेश पिता-पुत्र हैं। योगेश की उम्र 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है। पद्धर के डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है।वहीं, मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। सभी शवों का जोनल हास्पिटल मंडी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले किए जाएंगे।