होशियारपुर में युवक ने ससुराल परिवार पर बरपाया कहर, तेजधार हथियारों से पत्नी की हत्या, सास-ससुर गंभीर घायल
Youth in Hoshiarpur wreaked havoc on in-law family, wife killed with sharp weapons, mother-in-law in-law seriously injured

होशियारपुर में युवक ने ससुराल परिवार पर बरपाया कहर, तेजधार हथियारों से पत्नी की हत्या, सास-ससुर गंभीर घायल

होशियारपुरः होशियारपुर के कसबा माहिलपुर में एक युवक ने घरेलू विवाद में अपने ससुराल परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी जब की अपनी बेटी को बचाने आए माता-पिता को भी तेजधार हथियारों से काट डाला जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक फगवाड़ा के निकट एक गांव में रहते रेलवे कर्मचारी हरीदीप कुमार आज सुबह करीब होशियारपु के कस्बा माहलपुर के गांव बघौड़ा में ससुराल पहुंचा।

ससुराल पहुंचते ही उसने घर मे बैठी अपनी पत्नी आशा रानी पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। चीखो पुकार सुनकर जब आशा रानी के माता पिता बचाव में आए तो युवक ने उन पर भी हमला कर दिया और मारकाट करने के पश्चात फरार हो गया। दिन दिहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात का पता चलते ही गांव के लोग इकट्ठे हुए और तीनों को अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां आशा रानी को मृत करार दिया गया। जबकि उसके माता पिता की हालत गंभीर बताई गई है। वारदात से गांव में दहशत का वातावरण है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची माहलपुर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हरीदीप कुमार और आशा रानी के तीन बच्चे हैं। तीनों बच्चे विदेश मे है। महिला आशा रानी (50) दो दिन पहले ही अपने मायके आई थी। सूत्रों का कहना है कि परिवार में विवाद का कारण ‘शक’ बताया जाता है। पुलिस घटना के कारणों संबंधी जांच कर रहे हैं।