अमृतसर पुलिस ने छापामारी कर एक लाख लीटर लाहन, अवैध शराब बरामद, 8 आरोपी गिरफ्तार
Amritsar police raided one lakh liter of liquor, recovered illicit liquor, 6 accused arrested

अमृतसर पुलिस ने छापामारी कर एक लाख लीटर लाहन, अवैध शराब बरामद, 8 आरोपी गिरफ्तार

अमृतसरः अमृतसर के अंतर्गत आते गांव ख्याला कलां में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब व एक लाख लीटर लाहन बरामद कर 8 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एसएससी ध्रुव दहिया ने बताया कि छापामारी के दौरान 8 आरोपितों को पकड़ा गया है, जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं। आरोपित अपने घरों से ही शराब तस्करी का कारोबार कर रहे थे। आने वाले दिनों में भी शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले रविवार को जिला पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोप में नौ तस्करों को गिरफ्तार किया। कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने ग्वालमंडी निवासी हेमंतदीप सिंह उर्फ जान को काबू कर उसके कब्जे से 285 ग्राम हेरोइन बरामद की है। मजीठा रोड थाने की पुलिस ने फैजपुरा स्थित गली टोकेयां वाली निवासी गुरशरणजीत सिंह उर्फ बिल्ला को काबू कर पांच ग्राम हेरोइन, रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी रोहित उर्फ मनी से तीस ग्राम हेरोइन बरामद की है।

उधर एक अन्य मामले में इसी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्वालमंडी निवासी शिव कुमार उर्फ नैशी हेरोइन की खेप लेकर इलाके में पहुंच रहा है। छापामारी कर पुलिस ने उसे धर लिया और उसके कब्जे से 275 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। मोहकमपुरा थाने की पुलिस ने तुंगपाई गांव निवासी यादविंदर सिंह उर्फ टोबू से 60 ग्राम हेरोइन, इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने भासरके भैणी गांव निवासी वरिंदर सिंह उर्फ साहिल से 110 ग्राम हेरोइन, मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने घरिंडा निवासी गुरलाल और घनुपुरा निवासी शमशेर सिंह उर्फ शेरा से 15 ग्राम हेरोइन बरामद कर केस दर्ज कर लिए है।