लुधियाना में चली ताबड़तोड़ गोलियां, आटो सैंटर मालिक को निशाना बनाकर किया हमला
Bullets fired in Ludhiana, attack targeting auto center owner

लुधियाना में चली ताबड़तोड़ गोलियां, आटो सैंटर मालिक को निशाना बनाकर किया हमला

लुधियानाः महानगर में उस वक्त अफरादफरी मच गई जब मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने एक व्यक्ति पर गोलियों की बरसात कर दी जोकि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है।

घटना लुधियाना के जमालपुर ईलाके में मोटर साईकिल पर आए युवकों ने आटो सेंटर मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ये पूरी वारदात घटनास्थल के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। उनमें से एक गोली वर्कशाप मालिक के सिर को छूकर निकल गई। लहूलुहान अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक जमालपुर कालोनी के एचई चौक स्थित धन्ना आटो सेंटर का मालिक गुरविंदर सिंह उर्फ धन्ना अपनी वर्कशाप के बाहर खड़ा था। उसी दौरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने उसकी तरफ चार फायर कर दिए। धन्ना ने होशियारी दिखाते हुए अपना बचाव कर लिया। मगर अंत में किए कि चौथे फायर के छरे उसके सिर के पिछली तरफ लग गए। जिससे वो घायल हो गया।

घटना का पता चलते ही पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है।पुलिस ने घटना स्थल से तीन चले हुए खोल बरामद कर लिए। आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमों को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के लिए लगाया गया है। पुलिस की टीमें इलाके के लोगों से पूछताछ में जुटी हुई हैं।