एक बार फिर से कांग्रेस के कार्यक्रम में दिखे नवजोत सिद्धू, मीडिया से बनाई दूरी, नहीं दिया सवालों का जवाब
Navjot Sidhu once again seen in Congress program, distance from media, did not answer questions

एक बार फिर से कांग्रेस के कार्यक्रम में दिखे नवजोत सिद्धू, मीडिया से बनाई दूरी, नहीं दिया सवालों का जवाब

चंडीगढ़ः पंजाब राजभवन तक आयोजित किए गए प्रोटेस्ट मार्च में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ पहुंचे, हालांकि इस मौके पर सिद्धू ने मीडिया से दूरी बनाई रखी, उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। जिक्रयोग्य है कि सिद्धू कई माह बाद कांग्रेस पार्टी के किसी कार्यक्रम में दिखे हैं।

सूत्रों की मानें तो वर्तमान में, बेशक सिद्धू सरकार का हिस्सा न हों और लंबे समय से उनकी कैप्टन के साथ बन न रही हो लेकिन आज सिद्धू का कांग्रेस के कार्यक्रम में दिखाई देना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस का आला नेतृत्व एकबार फिर से 2022 चुनाव से पहले कैप्टन के साथ उनके सभी विवादों को खत्म कराना चाहती है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने के बाद से ही पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में लगातार ही किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहा है। सिद्धू इस वक्त पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार का हिस्सा नही हैं, उन्होंने जुलाई 2019 में पंजाब सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था

कैप्टन अमरिंदर ने मई 2019 में सिद्धू पर स्थानीय सरकार विभाग को ‘‘सही तरीके से नहीं संभाल’’ पाने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि इसके कारण 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने शहरी इलाकों में ‘‘खराब प्रदर्शन’’ किया। मंत्रिमंडल में फेरबदल के दौरान सिद्धू से अहम विभाग ले लिए गए थे, जिसके बाद उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था और वह कांग्रेस की सभी गतिविधियों से दूर हो गए थे।