जालंधर में गंदे पानी की सप्लाई से फूटा लोगों का गुस्सा, लोगों ने किया वडाला चौक पर ट्रैफिक जाम
In Jalandhar, people got angry due to the supply of dirty water, people caused traffic jam at Wadala Chowk

जालंधर में गंदे पानी की सप्लाई से फूटा लोगों का गुस्सा, लोगों ने किया वडाला चौक पर ट्रैफिक जाम

जालंधरः महानगर में गंदे पानी की सप्लाई से तंग आए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वडाला रोड पर ट्रैफिक जाम कर नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।
जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 31 में पिछले कई दिनों से लगातार गंदे पानी की सप्लाई आ रही है। लोगों ने इसकी शिकायत बार-बार करने के बावजूद उनकी मुश्किल का हल नहीं निकला तो आज लोग पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन के प्रधान चंदन ग्रेवाल के पास शिकायत करने पहुंचे तो वह खुद मौके पर आए और लोगों के साथ गढ़वा रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। इलाके की कांग्रेस पार्षद परमजीत कौर बागड़ी के पति अमरीक बागड़ी धरने में शामिल हुए और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की।

लोगों का आरोप है कि इलाके में पिछले काफी दिनों से गंदा पानी सप्लाई हो रहा है और इससे लोग बीमार हो रहे हैं। पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन के प्रधान चंदन ग्रेवाल ने कहा कि नगर निगम शहर की जनता को साफ पानी तक मुहैया नहीं करवा पा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी गर्मी की शुरुआत होनी है और पहले से ही ऐसे हालात बन गए हैं। इससे साफ है कि आने वाले दिनों में लोगों को भारी संकट का सामना करना पड़ सकता है।

चंदन ग्रेवाल ने कहा कि नगर निगम को समय रहते ही कदम उठाने होंगे नहीं तो इसके नतीजे खतरनाक साबित हो सकते हैं। कांग्रेस नेता अमरीक बागड़ी ने कहा कि बार- बार शिकायत के बाद भी गंदे पानी की सप्लाई का फाल्ट नहीं ढूंढा जा रहा है। नकोदर रोड पर वडाला चौक के पास ट्रैफिक जाम से यातायात व्यवस्था चरमरा गई और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।