कंगना रनौत पहुंची सुप्रीमकोर्ट, सोशल मीडिया केस को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग
Kangana Ranaut reaches Supreme Court, demand for transfer of social media case from Mumbai to Himachal

कंगना रनौत पहुंची सुप्रीमकोर्ट, सोशल मीडिया केस को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग

नई दिल्लीः बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुप्रीमकोर्ट में याचिका दायर कर सोशल मीडिया केस सहित तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश में ट्रांसफर करने की मांग के लिए याचिका दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। कंगना और रंगोली ने याचिका में अपनी जान को खतरा बताते हुए मुंबई में दर्ज तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग की है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट में अभी कंगना की याचिका पर सुनवाई की तारीख तय नहीं की गई है।

पिछले दिनों ही सोशल मीडिया में गीतकार जावेद अख्तर पर टिप्पणी करने के मामले में कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी किया गया था। जावेद अख्तर ने कंगना पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है। इस वारंट के जारी होने के बाद कंगना ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की और कहा कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।