लुधियाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भाजपा के पूर्व पार्षद के घर से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद, मामला दर्ज
Ludhiana Police gets huge success, large consignment of drugs recovered from house of former BJP councilor, case registered

लुधियाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भाजपा के पूर्व पार्षद के घर से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद, मामला दर्ज

लुधियाना: मंगलवार को लुधियाना पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जहां भाजपा के पूर्व पार्षद के घर से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में अभी तक पुलिस के बड़े अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

जानकारी अनुसार थाना डिवीजन नंबर-4 के एसएचओ सतवंत सिंह, एएसआई जनकराज पुलिस कर्मियों के साथ गश्त कर रहे थे तभी उन्हें गुप्त सूचना मिली कि छावनी मोहल्ला में पूर्व पार्षद सतीश नागर का घर है। उसके पुश्तैनी घर के सामने बने दूसरे घर की तीसरी मंजिल पर 2 कमरे किराए पर हैं जिनमें हिम्मत, अनूप और राजिंद्र ने नशीली गोलियां छुपाकर रखी हैं। रविवार रात को पुलिस उसके घर पर रेड करने के लिए गई थी, मगर सर्च वारंट न मिलने पर वापस लौट आई थी। तब पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। 

सोमवार को पुलिस ने अदालत से घर का सर्च वारंट हासिल किया था और मैजिस्ट्रेट को मौके पर आने के लिख कर दिया। शाम को उन्हें वारंट हासिल हुआ तो मैजिस्ट्रेट, ड्रग इंस्पैक्टर और अधिकारियों के साथ घर की तलाशी ली गई। पता चला है कि जिस घर से ये गोलियां बरामद हुई हैं, वह देखने में खंडहर जैसी लगती है।

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि पूर्व पार्षद खुद किंगपिन है, जबकि बाकी उसके प्यादे हैं। वह अनूप, हिम्मत और रजिंद्र के जरिए ही नशा सप्लाई करवाता था। हालांकि, अभी इस मामले में कोई भी बड़़ा अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है।